Breaking News

कुशीनगर में एक गुरू ने अपने ही छात्रा के साथ की छेड़खानी


कुशीनगर  । उत्तर प्रदेश की कुशीनगर में एक कामी गुरू ने गुरू शब्द को कलंति कर दिया है। अपने ही एक छात्रा से छड़े खानी कर दी और असे मारा पीटा कि उसकी पोल न खुले।
 
यह मामला कुशीनगर के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के सिसवा जंगल गांव का है। जहां यह घटना उस समय घटी जब कक्षा सातवी की एक दलित छात्रा अपने स्कुल पढ़ने गयी थी। उसे क्या मालूम था कि गुरू के रूप एक कामी भेडि़या हवस का भुखा उसके पीछे पड़ा था।
 
इस अवोध छात्रा को पूर्व माध्यमिक विद्यालय सिसवा जंगल का प्रधानाध्यापक अपने दफ्तर में बुला कर उसके साथ अश्लील हरकत किया करता था। कि शुक्रवार को जब वह पढ़़ने आयी तो एक फिर उसने अपने दफ्तर में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया।
 
इस घटना को देख रोती विलखती हुयी उसका प्रतिकार करते हुए वह उसके दफ्तर से निकल गयी जिसपर गुरू के रूप में इस हैवान ने इस छत्रा को अश्लील शायरी लिखने का जुूर्म बताकर पीटना शुरू कर दिया। पिटाई के बाद लड़क वेसुध हो गयी।
 
इस बात की जानकारी जब परिजनों को हुयी तो उनके पैरो तले जमीन खिसक गयी। परिजनों ने इस कामी गुरू के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। वही जिला वेसिक शिक्षा अधिकारी आर पी पाल ने तत्काल प्रभाव से प्रधानाध्यापक को निलंबित कर दिया।
 
पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक प्रधानाचार्य के छात्रा (सुमन) की मां की तहरीर पर  पुलिस ने धारा 323, 504, 354, 3 (1) एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR