Breaking News

कुशीनगर में एक नव विवाहिता की लूट ली गयी आबरू और सोती रही पुलिस


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में फिर एक नव विवाहिता की आवरू लूट ली गयी। महिला से साथ यह घटना उस समय घटी जब पूरा भारत सो रहा था। सुनसान काली रात का फायदा उठा कर वहसी दरिन्द ने महिला को अपने हवस का शिकार बना दिया।
 
 कुशीनगर में यह घटना रविवार की रात तकरीबन बारह बजे घटी। जब हनुमानगंज थाने के गांव नौतार जंगल गांव में एक नव विवाहिता अमृता (काल्पनिक नाम) अपने फुस के घर में सोयी हुयी थीं।
 
 
तकरीबन बारह बजे गांव का ही तीन बच्चों का पिता उसके घर में घुस गया और उसने अमृता को चाकू की नोक पर अपने कब्जे में ले लिया। उसके मुंह में कपड़ा ठूस कर आंगन में ले गया और फिर उसके साथ मनमानी करने लगा।
 

चंगुल से मुक्त होने के लिए विवाहिता लगातार प्रयास करती रही। आवाज सुनकर उसका ससुर आंगन में पहुंचा तो उसको जानकारी हुई। आरोपी ने अमृता के ससुर पर भी हमला बोल दिया और उसकी पिटाई कर भाग निकला। 

इस छीना-झपटी तथा मारपीट में आरोपी का मोबाइल तथा कलाई घड़ी मौके पर ही गिर गई। ज्ञातव्य हो कि अमृत करीब दो महीने पहले अपनी ससुराल नौतार जंगल आई थी। नव विवाहिता के साथ घटी इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। 

इस संबंध में थानाध्यक्ष हनुमानगंज का कहना है कि दोषी व्यक्ति को ढूंढा जा रहा है, मामले की जांच कराकर उचित कार्यवाई की जाएगी।


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR