Breaking News

कुशीनगर में एक अवोध 12 दिन से गायब


कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक अबोध का 12 दिन से गायब है।11 बर्षीय यह लड़का स्थानीय एक मदरसे में पढ़ता था और लेकिन अब तक घर नही लौटा। परिजन हताश होकर चारो तरफ ढूढ़ लिये पर कही से अभी तक कोई सूचना हाथ नही लग सकी है।

यह घटना कुशीनगर जनपद के पडरौना कोतवाली थानाक्षेत्र के बसहिया गांव स्थित एक मदरसे की है जहां एक अवोध 11 वर्षीय छात्र छात्रावास में रह कर पढ़ रहा था। आज बारह दिन पूर्व से लापता है। नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के बलकुडि़या बाजार निवासी छात्र के पिता मुख्तार ने मंगलवार  पडरौना कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

मुख्तार ने बताया कि, उनका ग्यारह वर्षीय लड़का इसराफिल पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र के बसहिया गांव स्थित मदरसा अन्जुमन इस्लामिया दारूल उलूम के छात्रावास में ही रहकर पढ़ता था। उसे जानकारी मिली कि बीती पांच मई को उनका लड़का इसराफिल मदरसे से गायब है।

मदरसा पहुंच कर अपने लड़के के बारे में अध्यापकों से पूछताछ की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी। लड़के के पिता मुख्तार पुत्र सदीक ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। इस सम्बन्ध में कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामला संज्ञान में नही है। अगर ऐसा है तो कार्यवाही की जायेगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR