Breaking News

सपा नेता को गोली मारने के आरोप में ब्लाक प्रमुख सहित तीन नामजद


कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में पूर्व जिला पंचायत सदस्य एवं सपा नेता को गोली मारने के आरोप में पुलिस ने मोतीचक के ब्लाक प्रमुख समेत तीन लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया।
 
कुशीनगर जनपद के हाटा कोतवाली के ग्राम मगुरही निवासी सत्येंद्र दूबे उर्फ गुडडू दूबे शुक्रवार की रात लगभग 9 बजे अपनी बाइक से अहिरौली बाजार थाने के चैराहा अरखपुर चैराहे से 500 मीटर आगे मगुरही की तरफ बढ़े थे कि टाड़ी फार्म के समाने पहले से मौजूद बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

उनको चार गोलियां लगीं और वह बाइक से गिर पड़े। फिर शोर मचाते हुए गांव की तरफ भागने लगे, लेकिन कुछ मीटर दूर जाकर गिर पड़े। आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल पर आए। तब बदमाश भाग खड़े हुए। ग्रामीण एवं परिजन गंभीर रूप से घायल सत्येंद्र को मेडिकल कालेज ले गए। डाक्टरों ने सत्येंद्र का आपरेशन कर गोलियां निकाली।
 
सत्येंद्र ने पुलिस को तहरीर दी। इसके अनुसार मंगलपुर मगरूआ निवासी बृजनारायण उर्फ भोला सिंह, मोतीचक के ब्लाक प्रमुख प्रदीप सिंह एवं कप्तानगंज थाने के ग्राम लक्ष्मीपुर निवासी चुन्नू उर्फ जुबेर अहमद सफारी गाड़ी ले कर टाड़ी फार्म के सामने खड़े थे और उनके करीब पहुंचते ही उन पर गोलियां चलाने लगे। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 307 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया। तीसरे आरोपी की तलाश जारी है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR