Breaking News

कुशीनगर में विहार जा रही पाच करोड़ की स्मैक बरामद

    गिरोह के सरगना समेत चार पर दर्ज हुआ मुकदमा
कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में पाच करोड़ की स्मैक बरामद की गयी है। यह बाराबंकी से बिहार प्रांत के गोपालगंज के लिए ले जायी जा रही थी। पुलिस ने स्मैक के साथ तीन तस्करों को धर दबोच लिया है।
तस्कर उत्तर प्रदेश से विहार में स्मैक मारुति से  लेकर जा रहे थें। हालाकि तस्करों का सरगना पुलिस की पकड़ से अभी बाहर है।
कुशीनगर पुलिस प्रबक्ता के अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि स्मैक की एक बड़ी खेप बिहार प्रांत भेजी जा रही है। जिस पर तरयासुजान पुलिस ने क्षेत्राधिकारी तमकुहीराज दिनेश कुमार सिंह की अगुवाई में तस्करों को पकड़ने के लिए योजना बनायी। बुधवार को तकरीबन 3 बजे एक मारुति कार बहादुरपुर पुलिस चैकी की ओर आती दिखायी दी।
पुलिस ने कार को रोककर तलाशी लिया। जिसमें पंाच किलो डेढ़ सौ ग्राम स्मैक, दो कट्टा तथा चाकू बरामद हुआ। मारूति में बैठे लोगों के पास से कोई बैद्य कागजात नही मिला। पुलिस ने तीनों को स्मैक की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।
पूछताछ में तीनों तस्कर कमलेश कुमार यादव, अनवर हुसैन व शाह मुहम्मद ने बताया कि वे बाराबंकी के रहने वाले हैं। पुलिस ने सरगना हाफीज फारुख और तीनों तस्करों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया। तस्ककरों के अनुसार बताया कि उन्हें स्मैक के पैकेट बाराबंकी में टीकरा जैतपुरा थानाक्षेत्र के हफीज फारुख ने यह कहकर दिया था कि गोपालगंज पहुंचने पर फोन आएगा। फोन करने वाला व्यक्ति बताएगा कि स्मैक कहां और किसे डिलीवरी करनी है।
पुलिस अधीक्षक विजय कुमार गर्ग ने इस बावत जानकारी देते हुए बृहस्पतिवार को बताया कि ने तस्करो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। साथ ही इस कार्य के लिए पुलिस टीम को ढाई हजार रुपये इनाम दिया गया है।



कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR