Breaking News

सड़क दुर्घटना में बाईक सवार की मौत


कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक सड़क दुर्घटना में एक बाईक सवार की मौत हो गयी है। जब कि दो अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गये है।
 
कुशीनगर जनपद के हाटा कोतवाली के ग्राम धरमौली के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार को इंडिका कार और मोटर साइकिल की भीड़न्त हो गयी। घटनास्थल पर ही मोटर साईकिल सवार सन्तोष यादव उम्र 30 बर्ष की मौत हो गई जिसमें अन्य इण्डिका सवार एक व्यक्ति सहित तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। जहां घायलों को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।
 
ज्ञातव्य हो कि गुरूवार को लगभग 4 बजे संतोष यादव पुत्र भोला उम्र 30 निवासी ग्राम विरौली थाना रामकोला, पुष्पा पत्नी रामदुलारे एवं गुड्डू पुत्र बुनेला को बाइक यूपी 57सी 5994 से ग्राम बेलवनिया से लेकर पिपरही भड़कुलवा जा रहा था। इसी बीच कसया की तरफ से तेज गति से आ रही इंडिका कार नंबर यूपी 25 जे 8603 से धरमौली गांव के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर भीड़न्त हो गयी।
 
इस सड़क हादसे में बाइक चालक संतोष यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा पुष्पा देवी उम्र 32 व गुड्डू उम्र 30 बुरी तरह घायल हो गए। इंडिका सवार शैलेंद्र सिंह निवासी सखवनिया बुजुर्ग भी चोटिल हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हाटा पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने गंभीर रूप से घायलों को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। इस सम्बन्ध स्थानीय कोतवाली इस्पेक्टर ने बताया कि शव को अपने कब्जे मे लेकर कार्यवाही की जायेगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR