Breaking News

कुशीनगर के एक स्कूल के प्रबंधक व प्रधानाचार्य पर छात्र के अपहरण का मुकदमा दर्ज


कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक स्कूल के प्रबंधक व प्रधानाचार्य द्वारा विद्यालय के एक छात्र के अपहरण करने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में कशीनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
 
ज्ञातव्य हो कि यह मामला कुशीनगर के अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के भगवानपुर भरवलिया गांव का है। जहां उक्त गांव निवासी विद्या यादव का 14 वर्षीय पुत्र जितेन्द्र यादव बीते 10 मई को अपने गांव के पास स्थित श्री सरस्वती जूनियर हायर सेकेड्री स्कूल में पढ़ने गया था। और लापता हो गया। वह कक्षा 5 का छात्र है।
इसके बाद बालक के परिजनों के काफी खोज बीन करने के बाद 15 मई को अहिरौली बाजार थाने में गुमशुदगी दर्ज करने हेतु प्रार्थना पत्र दिया था। लेकिन बालक का कोई पता नहीं चल सका।
 
बालक के परिजनों के साथ ग्रामीणों ने बीते 19 मई व 23 मई को बालक के लापता होने में विद्यालय की संदिग्ध भूमिका का आरोप लगाते हुये उक्त विद्यालय का घेराव किया। जिस पर मुकामी पुलिस ने प्रधानाचार्य, प्रबंधक व लिपिक के विरुद्ध मुकदमा अपराध संख्या 212/12 धारा 363, 365 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज करते हुये विद्यालय के प्रबंधक प्रेमचन्द्र,प्रधानाचार्य रामनिवास सिंह व लिपिक अजय कुमार शुक्ल को गिरफ्तार कर लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR