Breaking News

कुशीनगर के एक नाले में पाया गया भारी मात्रा में जाब कार्ड


कुशीनगर । महात्मा गांधी राष्ट्रीय रोजगार गारन्टी योजना के साथ खिलवाड़ करने की मंशा कुशीनगर जनपद से साफ दिख रही है। तभी तो कुशीनगर मनरेगा के हजारों जाब कार्ड एक नाले फेंके पाये गये है। मनरेगा के ये जाब कार्ड कुशीनगर में  पडरौना विकास खण्ड के लमुआ स्थित नाले में पाये गये है।

वेरोजगार को रोजगारों मुहैया कराने वाले इस जाब कार्ड को इस नाले में देख स्थानीय ग्रामीण तरह-तरह की चर्चा कर रहे है। नाले में देखे गये ये जाब कार्ड करीब सैकड़ों की संख्या में है।


 ऐसा माना जा रहा है  कि और जाब कार्ड पानी में नीचे बैठ गये होगें। क्योकि जिस जगह पर जाब कार्ड दिखायी दे रहे है। वहा नाला गहरा है।



ज्ञातव्य हो कि कुशीनगर में इस जाब कार्ड को भरी मात्रा में फेके जाने का मामला तब प्रकाश में आया जब स्थानीय लमुआ गांव के ग्रामीण नाले के समीप गये । जहां उन्होने देखा कि भारी मात्रा में मनरेगा के जाब कार्ड फेके गये है।

ग्रामिण बतातें है कि जाब कार्ड के फेके जाने का मामला कैंग टीम के दहशत के कारण पैदा हुआ होगा और मनरेगा की पोल न खुल जाये इस लिए इसे फेक कर नष्ट करने की योजना बनायी गयी होगी। इस सम्बन्ध में जिलाधिकारी आर सैम्फिल ने कहा कि ऐसा सुना हू जाच कराया जायेगा।


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR