Breaking News

कुशीनगर पुलिस को नही मिला अभी तक फैज का सुराख


कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक अवोध 47 दिन से गायब है और मुखबीरों की सुचना पर बर्क आउट करने वाली पुलिस को अभी तक इसके सुराग नही मिल सके है। लेकिन एक फोन घण्टी ने अब परिजनों की नींद उड़ा दी है।

फोन से अवोध फैज के एवज में दो लाख रुपये की फिरौती मांगी गई है। 8 मार्च 2012 को खड्डा के वार्ड नंबर दो के रहने वाले मोहम्मद फरीद का पुत्र फैज (10) सुबह नौ बजे पढ़ने के लिए घर से निकला, लेकिन घर वापस नहीं आया।

परिजनों के मुताबिक फैज मदरसा अशरफिया अनवारुल उलूम में कक्षा एक का छात्र है। उसकी खोजबीन के बाद पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस ने इसे हल्के में लेते हुए माना कि मासूम कहीं भटक गया होगा, आ जाएगा। परिजनों ने कई जिलों में खोजबीन करने के साथ पोस्टर भी चिपकवाया, लेकिन फैज का पता नहीं चला।

बच्चे के दादा बताते हैं कि कुछ दिन पूर्व फैज के पिता के मोबाइल पर फोन आया और बताया गया कि लड़का उनके पास है। अगर चाहिए तो बताए गए स्थान पर आकर उसे ले जाइए।

परिजन बताए गए जगह पर पहुंचे तो वहां कोई मिला नहीं और फोन भी बंद मिला। परिजन बताते हैं कि
इसके बाद कई बार इस तरह का फोन आया लेकिन मौके पर कोई नहीं मिला। इसके बाद एक सप्ताह पूर्व एक फोन आया और दो लाख रुपये देने पर बच्चे को सौंपने की बात कही गई।

पुलिस को भी सारी बात बताई लेकिन वह मामले को हल्के में ले रही है। इस संबंध में खड्डा थानाध्यक्ष का कहना है कि मामले की जानकारी है। फिरौती की मांग करने वाले पोस्टर से नंबर लेकर मजाक कर रहे हैं। इस तरह का कोई मामला नहीं है। बच्चे का पता लग जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR