Breaking News

चिकित्सालय की लचर सफाई व्यवस्था पर विफरे डीएम


टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
पडरौना, कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में जिला चिकित्सालय की सफाई व्यवस्था को देख जिलाधिकारी विफर पड़े। साफ सफाई व्यवस्था की लचर स्थिति को सुधारने के लिए सफाई एजेन्सी को निरस्त करने का निर्देश दियां है। जिससे सफाई कर्मचारियों में हड़कम्प मच गया है। 
जिलाधिकारी ने सभी पुराने सफाई कर्मचारी जिलाधिकारी लोकेश एम की अध्यक्षता मे जिला संयुक्त चिकित्सालय के कक्ष में चिकित्सालय के सभी चिकित्सक, नर्सो व वार्ड व्याय की उपस्थिति मे एक आवश्यक बैठक में चिकित्सा संबन्धी ब्यवस्था पर चर्चा की गयीं।
जिलाधिकारी ने चिकित्यालय की व्यवस्था साफ-सफाई व एक एक कर सभी चिकित्सको , व नर्सो से उनकी कार्य शैली व समस्या सुनी। स्ट्रैक्चर की कमी की बात संज्ञान मे आने पर प्रभारी चिकित्साधिकारी एं0 के0 झा ने बताया गया कि सभी जरूरत के उपकरण की सूची तैयार कर मांग की गयी है। शीघ्र ही सारे उपकरण मंगा लिए जायेगे। चिकित्सालय की साफ सफाई व्यवस्था की लचर स्थिति को सुधारने हेतु जिलाधिकारी ने सभी पुराने सफाई कर्मचारी जो किसी एजेन्सी के माध्यम से कार्य कर रहे है। उसे शीघ्र निरस्त कर नये एजेन्सी जो गोरखपुर मे है, संपर्क स्थापित कर वहां से सफाई कर्मचारियो को रखने की बात कही। जिलाधिकारी के इस निर्देश पर सफाई कर्मचारियों में हड़कम्प मच गयी है ।
जिलाधिकारी ने मुख्य चिकित्साधिकारी को निर्देश देते हुए बताया कि शीघ्र ही जनपद के सभी चिकित्सको जो आपरेशन करते है नसबन्दी, आंख का उन्हे सतर्कता बरतत हुए सावधानी से कार्य करने को कहा। चिकित्सको, नर्सो ने टेबल, मेज आदि आधुनिक उपकरणो की कमी की बात कहीं, जिसे जिलाधिकारी ने अपनी सहमति व्यक्त करते हुए उपकरणो की शीघ्र पूर्ति करने का निर्देश मुख्य चिकित्साधिकारी को दिया।
इस अवसर पर प्रभारी मुख्य चिकित्साधिकारी ए0के0 झा, डा0 ओ0 पी0 सिंह, सी0 पी0 दुबे के साथ सभी चिकित्सक मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR