Breaking News

कुशीनगर में चोरों के एक गिरोह का खुलाशा, चार गिरफ्तार



टाइम्स  ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो
कुशीनगर । उत्तर प्रदेश में कुशीनगर पुलिस ने शातिर चोरों के एक गिरोह खुलाशा करते हुए चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से नगद रूपये सहित चोरी का माल तथा कट्टा कारतूस बरामद किया है। 

कुशीनगर पुलिस प्रवक्ता के अनुसार जनपद के कप्तानगंज थाने की पुलिस ने शनिवार को  उ0नि0 सुग्रीव पाठक के नेतृत्व में मुखबीरों की सूचना पर शातिर चोरो के गैग का खुलाशा करते हुए गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। 

जिसमें संजय पुत्र नेबुलाल साकिन बोदरवार थाना कप्तानगंज जनपद कशीनगर, राजन पुत्र रामसूरत साकिन बोदरवार थाना कप्तानगंज जनपद कशीनगर, नागा पुत्र रामाज्ञा हरिजन साकिन बोदरवार थाना कप्तानगंज जनपद कशीनगर, बनारसी पुत्र गया साकिन मठिया थाना कप्तानगंज जनपद कुशीनगर शामिल है। 
चोरो को गिरफ्तारी में पुलिस ने उनके पास से एक कट्टा 12 बोर, 02 जिन्दा कारतूस व 01 खोखा, 03 आला नकब शबरी व तेईस हजार छियानवे रूपया नगद बरामद किया गया। पूछताछ में पकड़े गये चारो ने थाना स्थानीय क्षेत्र में घटित चोरी की घटनाओं में संलिप्त होने की बात स्वीकार किया। बताया जाता है कि इन चोरों के गिरफ्तारी से कप्तानगंज थाना क्षेत्र में घटित दो चोरी की घटनाओं का खुलाशा हुआ है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR