Breaking News

शान्ति व्यवस्था में खलल डालने वाले की खैर नही-डीएम


टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
पडरौना,कुशीनगर । मोर्हरम के मद्देनजर जिला प्रशासन ने शान्ति व्यवस्था को बनाये रखने के लिए मुकम्मल बन्दोवस्त किया हैं। जिले के किसी स्थान पर किसी असमाजिक, शरारती गोलबन्द व्यक्त्यिों द्वारा अवरोध उत्पन्न किया गया अथवा शान्ति भंग करने का प्रयास किया गया तो उसे किसी भी कीमत पर बक्शा नही जायेगा। चाहे वह कितना भी प्रभाव शाली व्यक्ति क्यों न हो।  
उक्त बातें जिलाधिकारी लोकश एम ने व पुलिस अधीक्षक ललित कुमार सिंह ने सयुक्त रूप से विवादित स्थलो के निरीक्षण के साथ रामकोला, टेकुआटार , मोती पाकड़ पकड़ी बागर सहित कई गांवों का पी. ए. सी बल के साथ भ्रमण करने के उपरान्त जारी प्रेस विज्ञप्ति में कही है।
उन्होने शान्ति व्यवस्था को देखते हुए ग्राम विशुनपूरा अन्र्तगत कर्बला स्थान का निरीक्षण किया तथा वहा पर उपस्थित लोगों से वहां स्थिति की जानकारी ली। जिलाधिकारी ने सभी  उप जिलाधिकारियों एवं थानाध्यक्षों को निर्देश दिया है कि अपने-अपने क्षेत्र अन्र्तगत रूट मार्च कराते हुए आम जन के बीच संन्देश दे की किसी स्थान पर किसी असमाजिक, शरारती गोलबन्द व्यक्त्यिों द्वारा अवरोध उत्पन्न किया गया अथवा शान्ति भंग करने का प्रयास किया गया तो उसे किसी भी कीमत पर बक्शा नही जायेगा। साथ ही उन्होने असमाजिक तत्वों पर कड़े नजर रखने का निर्देश दिया है। 


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR