Breaking News

पडरौना चीनी मील नही बना हिन्दु महापंचायत का मुद्दा



टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
हिन्दुओ को सम्बोधित करते योगी आदित्य नाथ  
पडरौना, कुशीनगर । हिन्दू युवा वाहिनी और भाजपा के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित हिन्दु महापंचायत में पडरौना चीनी मिल के चलवाने का मुद्दा नही दिखा। हिन्दूओं की पंचायत में आश लगाये किसान इस मुद्दे पर बहस की प्रतीक्षा करते रह गये।  

सम्बोधन सुनाने आये हिन्दू 
कुशीनगर जनपद के जिला मुख्यालय पर शनिवार को आयोजित हिन्दु महापंचायत में  भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ ने एक घण्टे तक हिन्दुओं को सम्बोधित किया।  इस दौरान उन्होनें हिन्दु संस्कृति, देवी देवता के मुर्ति विर्जन, मुस्लिम तुस्टीकरण, स्वास्थ्य, गौ तस्करी, धर्मान्तरण, खाद्यान्न तस्करी और गरीबी पर प्रदेश सरकार और स्थानीय प्रशासन पर जमकर बरसे।

 इस दौरान पडरौना चीनी मिल का मुद्दा प्रत्यक्ष रूपसे नही दिखा। लोग ताजुब्ब कर रहे थे कि इतने बड़े नेता ने कैसे पडरौना चीनी मील चलवाने का मुद्दा भुला दिया ? इसी शनिवार को पडरौना चीनी मिल नीलाम होने वाली थी। वही भाजपा सांसद ने भी इस चीनी मील को चलवाने का मद्दा नही उठाया। जो पडरौना चीनी मील सहित तमाम मुद्दों को लेकर चुनाव लड़े और जीत गये थे। हिन्दू पंचायत में पहुचे लोगों को आशा थी कि योगी पडरौना चीनी मिल को चलाने पर चर्चा करेगें। क्योकि अभी कुछ ही दिन पूर्व छात्र, भाकियू और अन्य कई संगठनों ने जिला मुख्यालय पर किसानो की पंचायत बुलाकर चीनी मील चलवाने का मुद्दा उठाया था।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR