Breaking News

सड़क दुर्घटना में एक की मौत तीन घायल

टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक सड़क दुर्घटना के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गयी जब तीन अन्य बूरी तरह घायल हो गये। बारातियों से भरी बोलेरों हाईवे पर खड़ी ट्रैक्टर-टाली में टकराकर पलट गयी थी। 
यह घटना कुशीनगर के पटहेरवां थाने की है जहां काजीपुर गांव के समीप बुधवार की शाम सड़क पर खड़े एक ट्रैक्टर ट्राली में बारातियों से भरी एक बोलेरो टकरा कर पलट गई। एक बाराती की मौके पर मौत हो गई तो तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए सीएचसी फाजिलनगर पहुंचाया गया, जहां इलाज चल रहा है। इधर शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार बिहार के कटयां थाना क्षेत्र से तिलक लेकर एक बोलेरो कुशीनगर के साखोपार के लिए चली थी। पटहेरवां थाने के काजीपुर गांव के समीप सड़क पर खड़े एक ट्रैक्टर में अनियंत्रित होकर भीड़ गयी और देखते-देखते पलट गई। इस दुर्घटना में कटयां थाने के गांव डुमरिया निवासी अनिल पटेल उम्र 50 की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं पटहेरवां थाने के गांव नौगावां के लालजी उम्र 55, सम्पत्ति उम्र 55, तथा नन्दू पटेल उम्र 50 घायल हो गए। लोगों ने घायलों को इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR