Breaking News

राष्ट्रद्रोह के आरोपियों के हमदर्द बने आस मोहम्म्द


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में कल्याण छापर की घटना को लेकर राज्यसभा के पूर्व सांसद आस मोहम्मद राष्ट्रद्रोह के आरोपियों के हमदर्द बनते नजर आ रहे है। उन्होने एक प्रेसवर्ता के दौरान इसके खिलाफ आन्दोलन की चेतावनी दे डाली है।
पूर्व सांसद ने कहा कि अगर कल्याण छापर में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की जर्सी पहनने वाले बच्चे देशद्रोही हैं तो वैसी ड्रेस बेचने वाला नगर के एक दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं हुई ?
इस उन्होने कहा कि मोहर्रम के दिन बच्चे कल्याण छापर में भारत और पाकिस्तान के बीच एक छद्म युद्ध का ड्रामा खेल रहे थे। इसमें भारत के हाथों पाकिस्तान की शिकस्त दिखाई जानी थी। ड्रामा के पहले रोल में कुछ बच्चे पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की जर्सी पहनकर सामने आए। उसके बाद भारतीय टीम की जर्सी पहनकर बच्चों को सामने आना था। पर कुछ लोगों ने पाकिस्तानी जर्सी पहने बच्चों की तस्वीर खींच ली, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।
शुक्रवार को आस मोहम्मद नगर के एक होटल में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होने कहा कि यदि बच्चों के साथ अन्याय हुआ तो आंदोलन किया जाएगा। भारत-पाक युद्ध के मंचन के लिए बच्चे फौजी की जगह क्रिकेट टीम की ड्रेस क्यों पहने थे ? इसका सीधा जवाब पूर्व सांसद ने नहीं दिया टाल गये।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR