Breaking News

कल्याण छपरा की घटना पर लाम्बन्द हुए हिन्दूवादी संग्ठन


टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
पडरौना, कुशीनगर । कुशीनगर के गांव कल्याण छपरा में ताजिये के जुलूस के दौरान युवकों द्वारा पाकिस्तानी टी-शर्ट पहनने के विरोध में कुशीनगर जिले का महौल गरम हो गया। सभी हिन्दूवादी संगठन लाम्बन्द होकर कार्यवाही की मांग कर रहे है। 
बुधवार को हिंदू संगठनों ने पुतला जलाकर इसका विरोध प्रदर्शन किया। जिला प्रशासन के अधिकारियों को पत्रक सौंप कार्यवाई की मांग की। कुशीनगर में ऐसा पहली वार हुआ कि सभी हिन्दु संगठन एक स्वर से विरोध पर उतर गये है।

इस घटना से नाराज राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ व अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने नगर के सुभाष चैक पर पुतला जलाकर विरोध जताया। इसी क्रम में हिंदू युवा वाहिनी की जनपद इकाई के पदाधिकारियों ने इस घटना पर आक्रोश जताते हुए तीन सूत्रीय मांग पत्र अपर उपजिलाधिकारी को सौंप कार्यवाई की मांग की। पप्पू पांडेय के नेतृत्व में भी लोगों ने इस घटना के विरोध में प्रदर्शन किया गया। बाद में जिलाधिकारी को संबोधित तीन सूत्रीय मांग पत्र अपर उप जिलाधिकारी को सौंप गया।

इस घटना के विरोध करने वाले हियुवा के जिला प्रभारी अजय गोविंद राव शिशु, मंडल प्रभारी राजेश्वर सिंह, राजन जायसवाल, फूलबदन कुशवाहा, दीपक शर्मा, प्रेम प्रकाश तिवारी, गुलाब, दूधनाथ वर्मा, फूलगेन कुशवाहा, सुनील दूबे, रविंद्र गुप्ता, हरिओम जायसवाल, पूर्णवासी यादव, बृजकिशोर गुप्ता, दिनेश, राजू कुशवाहा, लालू कुशवाहा व राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ जिला प्रचारक लालजी आर्य, प्रदीप, शशिकांत मिश्र, दीपक अग्रवाल, धीरू थापा, मुकेश, राजीव नयन शुक्ल, अंकित, भानु, नितेश, प्रदीप झा, आदित्य श्रीवास्तव, संजय जायसवाल, दीपक, अभिषेक, राजन का कहना है कि इन पर कार्यवाही नही हुयी तो यह किसी कीमत पर बर्दाश्त नही किया जायेगा। भारत में अगर रहना है तो भारत मांकी जयकार होगी किसी और की हुयी तो हम चूप नही रहेगें।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR