Breaking News

कठकईयां रेलवे ट्रैक पर फिर मिली एक लाश


टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
कुशीनगर । कुशीनगर जनपद के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के कठकुईयां रेलवे स्टेशन के पूर्वी आउटर सिंगनल के नजदीक एक युवक की लाश बरामद की गयी है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।
जानकारी के अनुसार कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के कठकुईया रेलवे स्टेशन के पूर्वी आउटर सिंगनल के पास रेलवे ट्रेक पर लोगों ने एक युवक शव देखा। वह एक आॅख से अन्धा और बाया पैट टूटा हुए था। 
जिसकी पुलिस को किसी तरह से सूचना मिली। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस को शव के पास से एक मोबईल व एक एटीएम और पैन कार्ड की छाया प्रति मिली। पुलिस ने मोबाईल के जरिये उसकी शिनाखत मुंशफ अंसारी पुत्र सलामत अंसारी निवासी घघवा जिला पंश्चिमी चम्पारण के रूप में की।
बताया जाता है कि उक्त तीस बर्षीय युवक सिवान से गोरखपुर को जाने वाली सवारी गाड़ी 55075 से आ रहा था और ट्रेन से गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उसकी रिर्पोट आने पर ही कार्यवाही करने की बात कह रही है। इसके पूर्व कटकईयां स्टेशन के होम ट्रैक पर अगस्त से अब तक तीन लाशें मिल चूकी है।  
इस सम्बन्ध में उप निरीक्षक मदन सिंह ने बताया कि शव की शिनाख्त मोबाईल के जरीये की गयी है। उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने पर ही कोई कार्यवाही की जायेगी। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR