Breaking News

जिला पंचायत की बैठक में पीटे गये अपर मुख्य अधिकारी


टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर  ब्यूरो 
पडरौना, कुशीनगर । कुशीनगर के जिला पंचायत की बैठक में जिला पंचायत अध्यक्ष व अपर मुख्य अधिकारी को शुक्रवार के दिन काफी जलाल सहना पड़ गया। यहां तक उन्हें अपने ही सदस्यों के बीच बैठक की गहमा-गहमी में थप्पड़ भी खाने पड़ गये। जिसको लेकर अपर मुख्य अधिकारी ने पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया हैं।

ज्ञातव्य हो कि कुशीनगर जनपद के जिला पंचायतों सदस्यों की आवश्यक बैठक शुक्रवार को जिला पंचायत कुशीनगर के सभागार में आयोजित की गयी थी। जिसमें सदस्य एवं महिला सदस्यों के प्रतिनिधि भी आये हुए थे।  सभागार में आयोजित बैठक के दौरान प्रश्न के जबाब को लेकर हो हल्ला शुरू हो गया। धीरे-धीरे यह इस स्थिति पर पहुच गया गया कि देखते-देखते एक दुसरे को मारने-पीटने तक की स्थिति उत्पन्न हो गयी।

गोरख यादव नाम के एक व्यक्ति द्वारा अपर मुख्य अधिकारी एन के खरबार को थप्पड़ जड़ने के साथ माईक चलाकर मारने की बात सामने आयी है। यही नही जिला पंचायत अध्यक्ष सावित्री जायसवाल पर भी इस व्यक्ति ने माईक चला दिया। जिससे बैठक में अफरा तफरी मच गयी और कई गणमान्य सदस्यों पर भी मार पड़ गयी। जिसमें कई लोगों को हल्की खरोचे भी आई है। जिला पंचायत के प्रशासनिक अधिकारी ने बताया कि गोरख नाम का यह व्यक्ति सेवरही मध्य की जिला पंचायत सदस्य किरन यादव का पति था।

इस सम्बन्ध में अपर मुख्य अधिकारी द्वारा पडरौना कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर उक्त व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग की गयी जिसको संज्ञान में लेते हुए पडरौना कोतवाली पुलिस ने आरोपी के लिए खिलाफ 352, 353, 504 धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इस सम्बनध में पडरौना केातवाली प्रभारी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कार्यवाही की जा रही है ।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR