Breaking News

अपराधों का अतिशीघ्र करें अनावरण तभी मजबूत होगा जनता का विश्वास



टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
पडरौना, कुशीनगर । हत्या लूट जैसे गंभीर अपराध के लंबित मामलों के अनावरण में तेजी लाकर जनपद में मजबूत कानून.व्यवस्था कायम की जाए।साथ ही यह ध्यान रहे कि त्योहार के मद्देनजर संवेदनशील गांव व शहर को चिन्हित कर हर वर्ग व धर्म के लोगों के बीच बैठक कर पुलिस अधिकारी माहौल को बेहतर बनाने का कार्य करें।

उक्त बाते डी आई जी एम डी कर्णधार ने रविवार की शाम पुलिस अधीक्षक कार्यालय स्थित सभागार में क्षेत्राधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहीं।  उन्होंने कहा कि कानून का राज स्थापित कराना शासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है, इसे कायम करने के लिए सभी को अपनी जिम्मेदारियों का बखूबी निर्वहन करना होगा। उन्होंने कहा कि मकरसंक्रांति व वारावफात त्योहार को लेकर पूरी सजगता बरती जाए, जिले के सभी संवेदनशील स्थलों को चिन्हित कर पुलिस के जिम्मेदार अधिकारी वहां हर धर्म के लोगों की आपस में बैठक करा संभावित विवाद के कारणों का निस्तारण पूर्व में ही करा लें। ताकि भविष्य में कोई समस्या उत्पन्न न हो।

डीआइजी ने कहा कि छह माह से अधिक समय से गंभीर अपराध के लंबित मामलों में तेजी लाते हुए उनका शीघ्र अनावरण किया जाए जिससे कि लोगों का पुलिस पर विश्वास मजबूत हो। उन्होंने लंबित विवेचनाओं को भी शीघ्रता बरत उसे पूरा करने का निर्देश दिया।

इस अवसर पर पुलिस कप्तान ललित कुमार सिंह, सीओ सदर जेपी सिंह, सीओ कसया आरएस मिश्र, तमकुहीराज डीके सिंह, पीआरओ जयंत कुमार सिंह आदि उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR