Breaking News

एक स्टेज शो पर थिरके आर. पी. एन., राजनीति गरमायी


टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
थिरकते आर पी एन सिह व अन्य
पडरौना, कुशीनगर। भारत सरकार में केन्द्रीय गुह राज्य मंत्री आर. पी. एन. सिह के एक स्टेज शो पर थिरकने का मामला तुल पकड़ता जा रहा है। लोगों की चर्चाएं सरेआम और विपक्षियों की राजनीति गरमाने लगी है।

ज्ञातव्य हो कि गीत-संगीत, एक ऐसा सच है जिससे दुनिया का कोई भी व्यक्ति अछूता नहीं रहता और जहां सब नाचने पर मजबूर हो तो फिर अपने आप को रोक पाना काफी मुश्किल होता है। रविवार की देर रात कुछ ऐसा ही हुआ। कुशीनगर के पडरौना सांसद एवं भारत सरकार के केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री को उदित नारायण डिग्री कालेज में आयोजित कुशीनगर ग्रैंड फिनाले में मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था।

कार्यक्रम में मौजूद राज्यमंत्री आरपीएन सिंह ने दीप प्रज्ज्वलित कर सुरमयी सांझ का आगाज किया। उसके बाद स्थितियां ऐसी होती गयी कि नांच देख लोग थिरकने लगे। लोगों के नाच के देख राजनीति के वायदों और झंझावतों से दूर होकर श्री सिंह के पांव भी थिरक उठे। शो खत्म हुआ और सभी लोग धर को चले गये पर केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री के थिरकने की अवाज तब तक दूर-दूर तक फैल चूकी थी। कैमरों में कैद थिरकते हुए आर पी एन सिंह सुवह होते-होते चर्चा के विषय बन चूके थे।

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गृहनगर सैफई में ठुमके देख रहे हैं और केंद्र के गृह राज्यमंत्री अपने गृहनगर पडरौना में ठुमके लगा रहे हैं। इससे यह प्रतीत हो रहा है कि प्रदेश व देश की सत्तारूढ़ सरकारों को जनता के दुख की तनिक भी चिंता नहीं है। वही समाजवादी पार्टी के विधायक राधेश्याम सिंह ने कहा कि देश की सीमा खतरे में हैं, जनता महंगाई से जूझ रही है और केंद्र के गृह राज्यमंत्री ठुमका लगा रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR