Breaking News

सीएमओ ने अनुपस्थित मिले 4 डाक्टर सहित 7 कमचारियों का काटा वेतन


टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो
 कुबेरस्थान,कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में मुख्य चिकित्साधिकारी ने एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षक कर वहा अनुपस्थित मिले 4 चिकित्सक, एक फार्मासिस्ट सहित 3 कर्मचारियों का एक दिन का वेतन काटने का निर्देश दिया।
ज्ञातव्य हो कि कुशीनगर जनपद के सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र कुबेरस्थान में शनिवार की सुबह एंबुलेंस से इमरजेंसी में एक मरीज आया। जब कोई चिकित्सक नहीं मिला तो परिजनों ने मुख्य चिकित्साधिकारी डा. हरिगोविंद वर्मा को सूचना दी।
सूचना के ठीक एक घंटे के अंदर सीएमओ अस्पताल पर पहुंच गए। निरीक्षण के दौरान डा. एसपी गुप्ता, डा. देवेंद्र कुमार आयुष, डा. सतीशचंद्र, सर्जन अरविंद कुमार मिश्र सहित फार्मासिस्ट रामअशीष शर्मा, एनएमए मदन यादव, कनिष्ठ लिपिक सुरेश राय, हरिशंकर दीक्षित आदि अनुपस्थित मिले।
इस दौरान एक दिन का वेतन काटने के साथ-साथ कारण बताओ पत्र देने का निर्देश दिया। मौके पर मौजूद कर्मचारियों व क्षेत्रीय लोगों ने सीएमओ से कहा कि चिकित्सकों के निवास के लिए बने आवास में कर्मचारियों का वर्षो से कब्जा है।
अगर चिकित्सकों का आवास खाली हो जाए तो शायद चिकित्सक यहां रात्रि निवास करेंगे। इसी क्रम में उन्होंने कर्मचारियों को शीघ्र आवास खाली करने का निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि यदि कोई कर्मचारी आवास खाली नहीं करता है तो उसका वेतन रोक दिया जाएगा। उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई भी किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR