Breaking News

सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत दुसरी घायल



टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
पडरौना, कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक सड़क दुर्घटना के दौरान घायल महिला की मौत होगयी है जब कि एक महिला बूरी तरह घायल  हो गयी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

ज्ञातव्य हो कि रामकोला थाना क्षेत्र के गांव सज्जन छपरा निवासी राधेश्याम चैहान पत्नी शीला उम्र 30 को लेकर इलाज कराने पडरौना आए हुए थे। शाम करीब चार बजे वह साइकिल से पत्नी को लेकर घर वापस जा रहे थे कि रामकोला-पडरौना मार्ग स्थित भटवलिया के निकट विपरीत दिशा से आ रही बोलेरो ने ठोकर मार दी।
स्थानीय लोगों ने मौके पर जुटे लोगों की मदद से महिला को संयुक्त जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना बाद बोलेरो चालक मौके से भाग निकलने में सफल रहा।
वही पडरौना नगर के रामकोला रोड स्थित गोस्वामी तुलसीदास इंटर कालेज के समीप एक अन्य सड़क दुर्घटना में रविवार को टैंपो की ठोकर से स्कूटी सवार युवती घायल हो गई। सूचना पर पहुंचे परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां उसका इलाज चल रहा है। शम्मी नाम की 20 बर्षीय युवति रामकोला थाना के सोहरौना की निवासी थी जो प्रत्येक दिन की भाति स्कूटी से नगर में कोचिंग पढ़ने आई थी। शाम के समय वह घर वापस जा रही थी कि उक्त स्थान पर टैंपो ने स्कूटी में ठोकर मार दी जिससे वह घायल हो जमीन पर गिर पड़ी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR