Breaking News

अपहरण हुआ और हत्या भी, पुलिस को नही मिला अब तक सुराग



टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
पडरौना, कुशीनगर । आखिर वही हुआ जिसका डर था, पुलिस छानवीन करती रही और फिरौती न मिलने के एवज में मासूम की हत्या हो गयी। पहले अपहरण बाद में हत्या से भड़के लोगों ने शुक्रवार को राष्ट्रीय राजमार्ग बी पडरौना कसया को जाम कर दिया।

लोगों ने प्रर्दशन किया और प्रशासन ने अतिशीघ्र हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की जिस पर पहुचें पुलिस के आलाधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम हटाया।

ज्ञातव्य हो कि उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद में पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र के छावनी टोला मोंगलपूरा निवासी कासिम का 15 बर्षीय वेटा सुहैल का बीते सोमवार को उसका अपहरण हो गया।

देर शााम को अपहरण के बावत फिरौती की बात हुयी जिसमें 10 लाख की मांग की गयी थी। फिरौती के लिए फोन सुहेल की मां के मोबाइल पर आया था तभी से घर के लोग सदमे में थे। उन्हें इस बात की लगी रहती थी कि अपहरणकर्ता उसे न जाने किस हाल में रखे होंगे।

फिरौती मांगने वाले ने बुधवार को रुपये जुटाकर रखने को भी कहा था। लेकिन उसके बाद से कोई फोन नहीं आया। बृहस्पतिवार की शाम को जब तुर्कपट्टी क्षेत्र में शव मिलने की खबर आई तो परिवार के लोगों की घबराहट बढ़ गई। परिवार के लोग और उनके सगे संबंधी उसी समय मौके पर जाने के लिए चल दिए। आखिरकार वही हुआ था जिसका उन्हें डर था। शव सुहेल का ही था।

इधर अगवा हुए सुहेल की तलाश में कोतवाली और क्राइम बंाच की पुलिस लगी थी। पुलिस को जब तक कोई सुराग मिलता, सुहेल का शव मिल गया। इस घटना के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े होने लगे हैं।

शुक्रवार को सुहेल के दरवाजे पर पहुंचे लोग पुलिस की कार्यप्रणाली पर कई तरह के प्रशभन चिह्न खड़े कर रहे थे। लोगों का कहना था कि पुलिस उस नंबर का सहारा लेकर अपराधियों तक पहुंच सकती थी, जिस नंबर से सुहेल के घर पर फिरौती केे लिए फोन आया था।

पुलिस की कार्य प्रणाली से भड़के लोगों ने शुक्रवार को राष्ट्रीय राजमार्ग बी पडरौना कसया को तीन घण्टे तक जाम कर प्रर्दशन किया और  अतिशीघ्र हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़ गये जिसको लेकर यहां पहुचें पुलिस के आलाधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम हटाया।

इस सम्बन्ध में कुशीनगर पुलिस अधीक्षक ललित कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस अतिशीघ्र घटना का पर्दाफाश कर देगी।  इसके लिए सारी टीमें काम कर रही है।





कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR