Breaking News

ठण्ड से मौत के बाद प्रशासन पहुचा मृतक के घर


टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
पडरौना, कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में ठण्ड से हुयी मौत को लेकर जिला प्रशासन शनिवार को पडरौना कोतवाली क्षेत्र के गांव मइला पहुंच मृतक के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिलाया। मजहर की शुक्रवार को मौत हो गई थी।

ज्ञातव्य हो कि कुशीनगर के पडरौना-खड्डा मार्ग स्थित मइला गांव निवासी मजहर शाह उम्र 50 रिक्शा चलाकर परिवार का पेट पालता था। रोज की तरह शुक्रवार को भी वह घर से रिक्शा लेकर निकला था। इसी बीच दोपहर करीब ढाई बजे उनकी तबियत अचानक खराब हो गई। जहां वह रिक्शा लेकर घर वापस जा रहा था कि वह गांव के निकट ही अभी पहुंचा था कि अचानक रिक्शे से जमीन पर गिर पड़ा। बाद में उसकी मौत हो गयी।

मजहर की मौत की खबर अखबारों में आने के बाद जिलाधिकारी रिग्जियान सैम्फिल शनिवार को मृतक के घर पहुंचे और परिजनों से जानकारी ली। इस दौरान डीएम श्री सैम्फिल ने कहा कि मजहर की मौत अगर ठंड से हुई होगी तो उन्हें सरकारी सहायता उपलब्ध कराई जाएगी। उन्होंने मौके पर मौजूद राजस्व कर्मियों को तत्काल आर्थिक मदद मुहैया कराने का निर्देश देते हुए आकस्मिक मौत पर मिलने वाले बीस हजार रुपये मदद के लिए आवश्यक निर्देश दिया।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR