Breaking News

पोलियो उन्मूलन अभियान को सफल बनाने में लगी 1089 टीमें


 जिलाधिकारी ने ली समीक्षा, चेतावनी के साथ सजगता का पाठ पढ़ाया

टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
पडरौना, कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में जिलाकारी ने पोलियो उन्मूलन अभियान को सफल बनाने के लिए सभी संबंधित को उनकी जिम्मेदारी व उसके निर्वहन के लिए सजगता का पाट पढ़ाया और लापरवाही पर कार्यवाही की भी चेतावनी दी। 


कुशीनगर जिलाधिकारी आर सैम्फिल शुक्रवार को विकास भवन सभागार में पोलियो उन्मूलन अभियान को लेकर आयोजित समीक्षा बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सभी प्रभारी चिकित्साधिकारी अपने-अपने क्षेत्रों में भ्रमण कर आवश्यक कार्य पूर्ण कर लें, ताकि अभियान को लेकर किसी प्रकार की दिक्कत न आने पाए। जिलाधिकारी ने अभिभावकों से भी इस बाबत पोलियो रविवार के दिन बूथ पर शून्य से पांच वर्ष तक के बच्चों को अनिवार्य रुप से ले जाने का आह्वान किया।

सीएमओ डा.हरगोविंद वर्मा ने कहा कि अभियान को लेकर एक दिन पूर्व शनिवार को नगर के जूनियर हाईस्कूल परिसर से जागरूकता रैली निकाली जाएगी। सीएमओ डा.वर्मा ने बताया कि अभियान की सफलता के लिए 1089 टीमें लगाई गई हैं, जो घर-घर पहुंचकर दो-बूंद जिंदगी की पिलाई जाएगी।

पोलिया समीक्षा बैठक को सीडीओ जनार्दन बरनवाल ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर डिप्टी सीएमओ डा.लालता प्रसाद, एसपी सिंह, जिला मलेरिया अधिकारी एसएन पांडेय, बीएसए प्रदीप पांडेय आदि उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR