Breaking News

भांजी चिखती रही और वो लूटता रहा आबरू


टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
पडरौना, कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक ऐसा बाकया सामने आया जिससे सारे रिश्ते शर्मसार हो जाते है। मां शब्द से जुड़े मामा शब्द भी अब कलंकित होने लगा है। जिसमें मामा ने अपनी ही भाजी की आबरू लूट ली।

कुशीनगर के पडरौना नगर के अम्बेडकर नगर नौका टोला में मानवता को शर्मसार करने वाली एक ही घटना प्रकाश आयी है जहां मुहल्ला निवासी एक युवक ने अपनी 8 वर्षीय भांजी के हवस का शिकार बना दिया।

वह चिखती रही और वह उसकों लूटता रहा यही उसने अपने ही बहन की इस लड़की को गाली देते हुए जान से मारने की धमकी भी दे डाली और घटना को अन्जाम देकर  फरार हो गया।

इस संदर्भ में पीडि़ता की मौसी के तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना के बावत मिली जानकारी के अनुसार यह घटना बीती रात लगभग 7 बजे घटी जब उक्त मुहल्ला निवासी 8 वर्षीय भांजी जो कमरे में सोयी हुई थी उसी दौरान उसका मामा बरक्कत अली उम्र 19 वर्ष उसे बहला फुसलाकर सुन-सान जगह पर ले गया तथा उसके साथ दुष्कर्म करने के लिए अपने मोबाइल से ब्लू फिल्म दिखाने लगा जिस पर उसने विरोध किया तो उसके साथ बालात्कार किया। जब चिल्लाने का प्रयास की तो उसका मुंह कपड़ा से बन्द कर दिया तथा इस बात को किसी को न बताने को कहा तथा धमकी दिया कि अगर यह बात किसी से बतायी तो जान से मार देंगे। लड़की ने इस बात को अपने परिजनों से बताया जिसे सुन सभी दंग रह गये।




कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR