Breaking News

आक्रोशित छात्रों ने जलाया अरविन्द केजरीवाल का पुतला

टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो
 कसया,  कुशीनगर  । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा बुद्ध इंटरमीडिएट कालेज की छवि धूमिल करने के प्रयास से आक्रोशित छात्रों ने शुक्रवार को आप के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का पुतला फूंका, सभा की और पार्टी विरोधी नारे भी लगाए।

ज्ञातव्य हो कि 15 जनवरी को आप कार्यकर्ताओं ने कथित रूप से अधिक फीस लेने का आरोप लगाते हुए जिला मुख्यालय पर जिला विद्यालय निरीक्षक का पुतला फूंका था और प्रशासन को ज्ञापन भी सौंपा था।
इधर छात्रों के एक दल ने आप के कार्यकर्ताओं के द्वारा किये गये इस कार्य को अनैतिक व विद्यालय विरोधी बताते हुए शुक्रवार को प्रातः लगभग 10 बजे कालेज के सामने आप के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का पुतला फूंका, सभा की और पार्टी विरोधी नारे भी लगाए।

अलीशेर खान, विशाल गुप्त व इमरान खान सहित छात्रों इस दल का कहना था कि कुछ लोग विद्यालय को राजनीतिक अखाड़ा बना रहे है, जिससे पठन-पाठन बाधित हो रहा है। इस तरह ओछी राजनीति और सस्ती लोकप्रियता हेतु विद्यालय को मोहरा बनाया जाना हम बर्दाश्त नही करेगें। इस तरह विद्यालय परिवार के खिलाफ कोई राजनीतिक षडयंत्र करके सफल नही हो सकता। यदि हमें परेशान किया गया तो हम आंदोलन करने के लिए बाध्य होगें।

इस दौरान शुभम मिश्र, हिमांशु सिंह, अमन श्रीवास्तव, दीनदयाल गुप्त, विपिन कुमार मिश्र, अभिषेक वर्मा, राहुल मद्धेशिया, नवीन कुशवाहा, नित्यानंद जायसवाल, सुनील कुमार मद्धेशिया, सुष्मिता तिवारी, आदि दर्जनों छात्र उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR