Breaking News

प्रदेश के बाद अब केन्द्र के लिए आर्शीबाद दे जनता- बलराम

टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
पडरौना, कुशीनगर । पंचायतीराज मंत्री बलराम यादव ने कहा कि जनता को किसी के बहकावे में आने की जरूरत नहीं है। विपक्षी दल के लोग सरकार की लोकप्रियता से हताश होकर अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं।

श्री यादव शुक्रवार को पडरौना नगर के जूनियर हाईस्कूल के प्रांगण में आयोजित सपा के जिला कार्यकर्ता सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सपा ही एक ऐसी पार्टी है जो जनता के सुख-दुख में साथ देती है। प्रदेश का शासन चलाने के लिए जनता का आशीर्वाद मिल चुका है। अब केंद्र में सरकार बनाने के लिए भी उनका आशीर्वाद चाहिए।

सम्मेलन में उपस्थित मंत्री बलराम यादव व् ब्र्ह्माशंकर व अन्य

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि होमगार्ड मंत्री ब्रह्माशंकर त्रिपाठी ने कहा कि जब-जब प्रदेश में सपा की सरकार बनी है, प्रदेश का विकास हुआ है। हाटा विधायक व सपा के लोकसभा प्रत्याशी राधेश्याम सिंह ने कहा कि जनता की सेवा करना मैं अपना कर्तव्य मानता हूं।

कार्यक्रम को दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री डा. पीके राय, राज्यमंत्री रामदुलारे राजभर, देवरिया लोकसभा प्रत्याशी बालेश्वर यादव, रामकोला विधायक पूर्णमासी देहाती, सपा जिलाध्यक्ष रामअवध यादव, कैसर जमाल टिटू आदि ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन शुकुरुल्लाह अंसारी ने किया।इस अवसर पर काफी संख्या में सपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR