Breaking News

पडरौना रेलवे स्टेशन बनेगा कुशीनगर का आर्दश स्टेशन



टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
पडरौना,

उक्त आशय की जानकारी केंद्रीय गृह राज्यमंत्री व कुशीनगर के सांसद कुंवर आरपीएन सिंह के हवाले से कांग्रेस के मीडिया प्रभारी शमेशर मल्ल ने विज्ञप्ति में कही। उन्होंने कहा वर्ष 2012-13 के रेलवे बजट में ई श्रेणी के रेलवे स्टेशनों को आदर्श रेलवे स्टेशन के रूप में विकसित करने का प्रावधान किया गया था।

पूर्वोत्तर रेलवे में चार और रेलवे स्टेशन आदर्श के रूप में जुड़ गए हैं। यह गौरव की बात है। इसमें वाराणसी मंडल के पडरौना व सादात तथा लखनऊ मंडल में नौतनवां व बभनान रेलवे स्टेशनों पर यात्री सुविधाओं का मुकम्मल विकास किया जाएगा।

श्री मल्ल ने बताया कि पडरौना स्थित मुख्य रेलवे स्टेशन की बदहाली को लेकर यहां के छात्राओं व व्यापारियों ने कई बार केंद्रीय गृह राज्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा था। जिसके दबाव पर श्री सिंह ने अथक प्रयास कर नगर स्थित जलकल भवन से लेकर खिरिया टोला रेलवे क्रासिंग तक के मुख्य रेलवे सड़क के निर्माण की मंजूरी दी ला दिया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक ने नगर की अहम समस्या को संज्ञान लेकर निर्माण के प्रति तत्परता जताई है।

कुशीनगर । पूर्वोत्तर रेलवे के चार रेलवे स्टेशनों को आदर्श स्टेशन का दर्जा मिल गया है। जिसमें कुशीनगर के पडरौना स्टेशन का भी नाम शामिल है। इसके बाद चयनित इन रेलवे स्टेशनों पर यात्री सुविधाओं का विकास होगा।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR