Breaking News

भाजपा नेता के मौत की हो उच्च स्तरीय जाच



कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में भाजपा नेता रामधारी प्रसाद गुप्त की सड़क दुर्घटना में हुई मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। भाजपा नेता के बड़े पुत्र ओमप्रकाश गुप्त ने इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। इसके लिए उन्होंने पडरौना कोतवाली पुलिस को प्रार्थनापत्र भी दे दिया है।

ज्ञातव्य हो कि लखनऊ से इलाज कराकर लौटते समय भाजपा नेता रामधारी प्रसाद गुप्त की शनिवार की सुवह पडरौना के छावनी मुहल्ले से कुछ दूरी पर सड़क हादसे में मौत हो गई थी।

भाजपा नेता की चारपहिया गाड़ी ट्रक से टकरा गई थी। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया था। उसके बाद ट्रक गायब हो गया। अब सवाल खड़ा होता है कि ट्रक गया कहां ? ओमप्रकाश गुप्त ने मांग की है कि प्रकरण की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिये।

उनका कहना है कि उनके पिता एक लाख रुपये लेकर गए थे लेकिन उनके पास से कुछ नहीं मिला। दो दिनों में इतना धन वह खर्च नहीं कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि उनके छोटे भाई के पास जब दुर्घटना के संबंध में फोन आया, उससे पहले उनके पिता के नंबर पर चालीस मिनट पूर्व फोन किया गया था। उनका कहना है कि इस घटना की जांच में ड्राइवर की भूमिका महत्वपूर्ण हो सकती है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR