Breaking News

दबंगों से तंग व्यक्ति ने जिला प्रशासन को जान देने की दी धमकी





कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में अधिकारियों के दफ्तर को विगत दो वर्षो से परिक्रमा कर हार-थक चूके एक असहाय व निर्वल व्यक्ति ने अंतिम विकल्प के रूप में जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक कुशीनगर को लिखित प्रार्थना पत्र देकर भूख हड़ताड़ के साथ जान देनेे की चेतावनी दी है।

ज्ञातव्य हो कि कुशीनगर के जटहा बाजार थाने क्षेत्र के ग्राम सभा माघी कोठिलवा निवासी रामनारायण गोड़ पुत्र फूलचन्द ने जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को अपने द्वारा दिये गये लिखित प्रार्थना पत्र के माध्यम से बताया है कि वर्षो पूर्व से डीह की जमीन में मेरा आवासीय घर है। जिसमे हम सभी परिवारी जन निवास करते है। पीडि़त व्यक्ति रामनारायण के अनुसार मेरे विपक्षी का घर ओैर मेरे घर के बीच में आवागमन हेतु एक सड़क है जिसके रास्ते का उपयोग हम दोनो करते आ रहे थे लेकिन बर्तमान में मेरे विपक्षी द्वारा सड़क पार कर मेरे घर के दरवाजे पर दबंगई के बल पर एक पक्की दीवाल खड़ा करने लगे जिसकी सूचना गांव से लेकर मुकामी थाने तक दिया लेकिन कोई सुनवाई नही हुयी।

बदले में मुझे ही मुकामी थाने द्वारा शान्ति भंग के आरोप में चालान कर दिया गया। मेरे विपक्षी के साथ पुलिस का सहयोग जारी रहा और दीवाल मेरे विपक्षी ने खड़ाकर दिया। इसकी शिकायत जिले के अधिकारीगण तक मैने किया लेकिन कागजी कार्रवाई तक ही सब कुछ सिमट कर रहा गया। पीडित व्यक्ति ने बताया है कि मुझे तथा मेरे परिवार को मार-पीट कर घर से भगा भी दिया गया।

जिसके कारण मै अपना घर छोड़कर पूरे परिवार के साथ अपने रिस्तेदार के यहा बर्तमान में रहा रहा हू। विपक्षी द्वारा दरवाजे का अतिक्रमण कर मेरे आवागमन के वर्षो पूर्व मार्ग को अवरूद्व कर दिया गया है। पीडित व्यक्ति ने आगे अपने लिखित शिकायती प्रार्थना पत्र के माध्यम से जिला प्रशासन को अवगत कराया है कि मेरे समस्या का निस्तारण व मेरे दरवाजो पर मेरे विपक्षी द्वारा किया गया अतिक्रमण यदि 25 जून तक नही हटाया गया तो इसी माह की 30 जून से पूरे परिवार सहित अपने दरवाजे पर भूख हड़ताड़ कर प्राण त्याग दूंगा जिसकी सारी जिम्मेदारी मेरे विपक्षी सहित सम्बन्धित जिला प्रशासन को होगी।



कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR