Breaking News

अलग-अलग घटनाओं ने सात की ले ली जान




कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में अलग-अलग घटनाओं से सात लोगों के मरने की खबर मिली है। साथ ही दो दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल है। 

कुशीनगर के कप्तानगंज थाने के बोदरवार में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर फटने से घायल पिता-पुत्री की मौत गोरखपुर मेडिकल कालेज में हो गयी। वही इस घटना में घायल पुत्री की मां भी मंगलवार की रात दम तोड़ दी। घायल दो और बेटियों की हालत गंभीर है।

मिली सूचना के मुताबिक घर में गैस चूल्हे पर खाना बन रहा था कि अचानक गैस रिसाव के चलते सिलेंडर में आग लग गई और विस्फोट हो गया। विस्फोट में बाजार निवासी नरायन कसौधन परिवार के पांच सदस्य गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हे प्राथमिक उपचार के बाद तुरंत गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया था। यहां इलाज के दौरान नरायन कसौधन व पत्नी गीता, पुत्री उर्मिला उम्र 8 वर्ष ने दम तोड़ दिया।

एक अन्य समाचार के अनुसार स्थानीय कप्तानगंज थाना क्षेत्र के खभराभार में मंगलवार को आकाशीय बिजली गिरने से बागीचे में खेल रहे सोहन (18) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 11 बच्चे घायल हो गए। बिजली की चपेट में आकर मोतीचक विकास खंड के खोखिया गांव के मुजफ्फरनगर टोला निवासी डोलू (8) के की मौत हो गयी तथा एक छह वर्षीय मासूम के घायल हो गयी। वही घायलों में चार की हालत गंभीर बतायी जा रही है, जिन्हें मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है।

घायलों में वहीं गंभीर रूप से झुलसे सन्नी पुत्र सुदामा (14), ऋषिमुनि पुत्र वीरेंद्र (12), विजय पुत्र भरोसा साहनी (14), राधेश्याम पुत्र खुदुर (4) की हालत गंभीर बताते हुए मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

इसी क्रम में अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम बेलवा बुजुर्ग निवासी किशोरी देवी 35 वर्ष, सन्नी चैहान 8 वर्ष, नन्दनी चैबे 38 वर्ष व पड़ोसी गीता देवी 35 वर्ष, श्री राम 22 वर्ष, बलबीर 27 वर्ष, सकलदीप प्रजापति 55 वर्ष अपने घर के बरामदें में बैठे हुए थे कि अचानक आकाशीय बिजली गिर गयी। तथा उक्त लोग बुरी तरह घायल हो गये।

एक अन्य समाचार के अनुसार कुशीनगर के कसया थाना क्षेत्र के गांव चिरगोड़ा धूंसी अंतर्गत अहिरौली-रामपुर पट्टी मार्ग पर सोमवार की देर रात अनियंत्रित टैंपो की ठोकर से साठ वर्षीय प्रभावती की मौत हो गई। सूचना पर मंगलवार को पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई के लिए भेज दिया। घटना बाद चालक मौके से भाग निकला।





कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR