Breaking News

केदारनाथ की यात्रा पर गये कुशीनगर के दो श्रद्धालुओं का पता नही




कुशीनगर। देश के उत्तराखण्ड में स्थित चार धाम की यात्रा पर निकले कुशीनगर के दो श्रद्धालुओं का अब तक कोई पता नही चल सका है। ये दोनो श्रद्धालु बारह ज्योर्तिलिग में प्रसिद्ध केदारनाथ के दर्शन करने गये हुए है।

ज्ञातव्य हो कि कुशीनगर के रामकोला क्षेत्र के रामपुर बगहा गांव निवासी परमहंस पांडेय और बगहां खुर्द के रहने वाले पूर्व प्रधानाचार्य भातंबर पांडेय 3 जून को गोरखपुर की एक निजी ट्रेवेल एजेंसी की बस से चार धाम की यात्रा पर निकले थे।

परिवार वालों के अनुसार दोनों लोगों के पास मोबाइल है। रोज उनसे बातें हो जाती थी लेकिन 16 जून से उन लोगों से संपर्क टूट गया है। इससे ये लोग सशंकित हैं। पहाड़ी क्षेत्रों में बारिश से हो रही तबाही से इन लोगों का मन विचलित हो रहा है। भातंबर पांडेय के पुत्र कृष्ण मुरारी पांडेय ने बताया कि 16 जून को उनके पिता रुद्रप्रयाग के एक होटल में ठहरे थे। शाम तक बातचीत हुई लेकिन उसके बाद संपर्क नहीं हुआ। परमहंस पांडेय के पुत्र अवधेश पांडेय भी बताते हैं कि रुद्र प्रयाग के एक होटल में ठहरे होते तक तो जानकारी थी लेकिन उसके बाद संपर्क नहीं हो सका है। पांडेय का कहना है कि संपर्क करने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है लेकिन सफलता नहीं मिल रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR