Breaking News

कुशीनगर में होमगार्ड आन्दोलन के मुड में


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में होमगार्डो ने धीरे-धीरे ड्यूटी व भत्ते को आन्दोलन का मुड बना लिया है। जिसको लेकर की बैठक कर योजना जाने लगी है। 

हालाकि होमगार्ड अपनी मांगों को लेकर उदासीनता बरत रही सरकार से आजिज आकर सदस्यों ने उच्च न्यायालय की शरण गये है। पर उनका मानना है कि अगर हमारी मांगों पर सही तरीके से विचार नही हुआ तो फिर हमारा संघ किसी भी स्तर पर अपने हक की लड़ाई में पीछे नही हटेगा। चाहे इसके लिए कोई भी कुर्बानी क्यो न देनी पड जाये।

पडरौना नगर से सटे शायरी माई मंदिर परिसर में आयोजित बैठक को संबोधित करते जबानों ने कहा कि पुलिस के समान ड्यूटी करने वाले होमगार्ड उपेक्षा के शिकार हैं। ड्यूटी एवं भत्ता बढ़ाए जाने की मांग को लेकर अब तक हुए संघर्ष का कोई नतीजा नहीं निकलने पर अब संगठन द्वारा उच्च न्यायालय इलाहाबाद में याचिका दाखिल की गई है। जिसमें सौ फीसद ड्यूटी व भत्ते की मांग की गई है।

बैठक में मुहम्मद रईस अंसारी, मंजीत खान, प्रवीन कुमार मिश्र, सुग्रीव मिश्र, वीरेंद्र पाठक, मुहम्मद हनीफ, संत राज प्रसाद, बद्री प्रसाद, भरत प्रसाद, रुदल प्रसाद, लाल बचन सिंह, जोखू तिवारी, जितेंद्र सिंह, विनोद आदि उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR