Breaking News

रालोद ने प्रदेश में विद्युत विल की बढ़ोत्तरी को लेकर किया प्रर्दशन


कुशीनगर 6 जून। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में राष्ट्र्रीय लोक दल ने प्रदेश व्यापी आन्दोलन के तत्वाधान में विजली विल की बढ़ोत्तरी के खिलाफ अपनी सात सूत्रीय मांगों कों लेकरजिला प्रशासन के समक्ष मोर्चा खोल दिया।

कुशीनगर जिला मुख्यालय पर रालोद के कार्यकर्ता रामभवन राव जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में गुरूवार को पहुच कर धरना प्रर्दशन शुरू कर दिया।रालोद नेताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ नारे बाजी करते हुए विद्युत विल में शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में हुयी बढ़ोत्तरी को  विद्युत उपभोक्ताओं के पाकिट पर डाका डालना बताया।उन्होने कहा कि जिले में नरायणी नदी के समीप बने बन्दांे की आज स्थिति खराब है उनका मरम्मत नही हुआ तो  भारी तबाही को क्षेलने पर जिला मजबूर हो जायेगा।

किसानों की सिंचाई की समस्या को उठाते हुए जिलाध्यक्ष रामभवन राव ने कहा कि मुख्य पश्चिमी गण्डक नहर व उसके ब्रान्चों में आज भी पानी नही पहुच रहा है। किसान परेशान है और नहरे वेपानी हो पानी की राह देखरही है।  इघर कियान पानी को लेकर चिन्तित है प्रदेश सरकार ने विजली का मुल्य बढ़ाकर किसानों एक बार फिर प्रताडि़त किया है । 

रामभवन राव अपने सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ महामहिम राज्यपाल को सम्बोधित  सात सूत्रीय मांग पत्र प्रभारी जिलाधिकारी को सौप कार्यवाही की मांग की ।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR