Breaking News

प्रेमी के जुनून में प्रेमिका ने नहर में लगा ली छलांग


कुशीनगर । प्रेम का जुनून कैसे सिर चढ़कर बोतला है कि कोई कुछ भी कर लेने को तैयार हो जाता है। ऐसे ही एक प्रेम में पागल युवती ने आपे आप को मौत के हवाले करने का मन बना लिया।

कुशीनगर की यह घटना सेवरही कस्बे की है जहां प्रेमी के वादा खिलाफी से नाराज प्रेमिका ने मुख्य पश्चिमी बड़ी गण्डक नहर में रविवार को छलांग लगा दी। ग्रामीणों की जागरूकता से उसे बचा तो लिया गया किन्तु अफशोश इस बात का है कि जो बर्षो से राज था वह उजागर हो गया। प्रेम कहानी के चलते प्रेमी युगल र्चचा में आ गये है।

फिरोजाबाद निवासी एक व्यक्ति सेवरही कस्बे के सीसी रोड पर चुडि़यों को कारोबार करता है और उसकी 17 बर्षीय बालिका बगल के इण्टर कालेज में कक्षा 11 में पढ़ने जाती है।  स्थिति ऐसी है कि पढ़ने पढ़ाने के क्रम में ग्राम दवनहां के पूर्व प्रधान के लड़के को दिल दे बैठी और फिर क्या ? लुक छुप कर मिलने का सिलसिला शुरू हो गया । इसी क्रम में अपने आशिक के गांव के बगल में पंहुची युवती ने अपने प्रेमी को फोन लगाया और तत्काल मिलने की इच्छा जतायी।

परिस्थितियों से दो चार हो रहे प्रेमी ने वहां पंहुचने में अपनी असमर्थता जाहिर की तो प्रेमिका आग बबूला हो गयी और अपने प्रेमी के गांव में ही अपनी समाधि बनाने पर उतर आयी फिर भी प्रेमी ने आने से इंकार कर दिया। मोहब्बत की तपिस में जलती युवती ने तत्क्षण नहर में छलांग लगा दी।


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR