Breaking News

बैठकों के दौर से गुजर रही भाजपा ने रणनीतियां बनाना शुरू कीं



कुशीनगर । अगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी की कुशीनगर इकाई ने अब रणनीतियां बनानी शुरू कर दी है। बैठकों के दौर से गुजर रही भाजपा अगामी 8 से लेकर 12 जून तक सभी मंडलों में बैठक करने की योजना बना चूकी है। 

इसके लिए भाजपा ने बैठकों के लिए प्रभारी नामित करते हुए सारी जिम्मेदारियां सौप दी है। कुशीनगर के जिलाध्यक्ष लल्लन मिश्र के हवाले से मीडिया प्रभारी प्रदीप पांडेय ने बताया कि 8 जून को होने वाली बैठक में पडरौना नगर के प्रभारी मारकंडेय शाही, पडरौना देहात के प्रभारी रामधारी गुप्ता होंगे। 

वही कठकुईयां में मारकंडेय शाही और छेदी मिश्रा संयुक्त रूप से, खड्डा नगर में विजयलक्ष्मी मिश्र, पनियहवां में विजय नारायण मल्ल, विशुनपुरा में विजय प्रकाश दीक्षित और लक्ष्मीगंज में बलराम पांडेय प्रभारी के रूप में बैठक लेंगे।

इसी के साथ 9 जून को फाजिलनगर और चैरा खास की बैठक दिवाकर मणि, तुर्कपट्टी की बैठक अभिमन्यु पांडेय, पटहेरवां की बैठक अजय राय और विजय शंकर तिवारी, दुदही मंडल की बैठक अजय राय लेंगे।
तरयासुजान और तमकुहीराज में बैठक के प्रभारी संजय श्रीवास्तव, अमवादीगर और सेवरही देहात में प्रेमचंद्र मिश्र, सेवरही नगर में बृजभूषण मिश्र, कसया नगर में मदन गोविंद राव, कसया देहात में राजेश पांडेय और रजनीकांत मणि, शिवपुर में अवधेश प्रताप सिंह, अहिरौली राजा में राधेश्याम दीक्षित, साखोपार में लल्लन मिश्र और कुशीनगर में जगदंबा सिंह करेंगे।

वही 10 जून को हाटा की बैठक अजय तिवारी, हाटा देहात में जगदंबा सिंह, अहिरौली थाना में नंदकिशोर नाथानी, भैसही में राणा प्रताप राव, सुकरौली में रमेश सिंह लेंगे तथा मोतीचक में भागवत चैहान, रामकोला नगर में मनोज जायसवाल, मथौली में रविंद्र प्रसाद, कप्तानगंज नगर में छोटेलाल अग्रहरि, कप्तानगंज देहात में दीपलाल भारती, बोदरवार में राम प्रताप सिंह, रामकोला देहात में जय प्रकाश उपाध्याय बैठक के प्रभारी होंगे। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR