Breaking News

कुशीनगर के बरिष्ठ भाजपा नेता रामघारी गुप्ता की सड़क दुर्घटना में मौत



भाजपा नेता रामधारी गुप्ता 
कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में शनिवार की सुबह एक सड़क दुर्घटना के दौरान भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ट नेता रामधारी गुप्ता (75 वर्ष) की मृत्यु हो गयी है। वह अपने प्राईवेट वाहन से लखनऊ से अपने घर आ रहे थे। इसकी खबर फैलते ही क्षेत्र में हलचल मच गई। शोक संवदेना जताने के लिए भाजपा के दिग्गजों का जमावाड़ा उनके दरवाजे पर लगा रहा।

ज्ञातव्य हो भाजपा नेता इलाज कराने लखनऊ गए थे। चेकअप के बाद वे यहां पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं से भी मिले और शुक्रवार की देर रात अपने स्कार्पियो डीएल 4 सी-एनबी-0969 से पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र के अपने गांव बबुइयां हरपुर के लिए वापस चले दिये। बताया जाता है कि चालक की आंख झपकी और वाहन अनियंत्रित हो गया। चालक ने बचाने का प्रयास किया लेकिन रफ्तार इतनी तेज थी कि स्कार्पियो बगल में खड़े ट्रक से टकरा गयी और उसके पुर्जे उड़ गए। अगली सीट पर चालक के बगल में बैठे भाजपा नेता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई।

चालक के अनुसार वह कई दिनों से सोया नही था और वार-वार श्री गुप्ता से कुछ देर अराम करने के लिए कह रहा था। लेकिन भाजपा नेता ने एक न सूनी और उसे घर के लिए चला दिया। चालक ने बताया कि उसने कसया में भी चाय पीने के लिए कहा कि नीद लग रही है। लेकिन वे नही रूके और यह कह कर मुझे चलने पर मजबूर कर दिये कि चलो अब तो घर आ गया है । थोड़ी देर में हम लोग पहुच जायेगे यह कह कर वह सीट तोड़ कर सो गये। ऐसे में मै कसया से आ रहा था कि अचानक यह घटना घट गयी।

करीब दो से तीन के बीच में घटी इस घटना के बाद किसी तरह बालवाल बचे चालक ने भाजपा नेता के घर और पूलिस को सूचना दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR