Breaking News

कुशीनगर में दिनदहाड़े पचास हजार की लूट



टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
मंसाछापर, कुशीनगर।उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में दिनदहाड़े तीन अज्ञात बदमाशों ने अहलहा दिखाकर 50 हजार नकद सहित मोटरसाईकिल व मोबाईल लूट लिया। पीडि़त ने मुकामी पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।
जानकारी के अनुसार यह घटना कुशीनगर के जटहां बाजार थाना क्षेत्र की है। जहां पुर्नहा गांव निवासी अब्दुल पुत्र जहरूद्दीन का भांजा तौसिफ बीमार था और एक नीजी चिकित्सालय में भर्ती था। जिसके इलाज के लिए अब्दुल अपने बहन खैतुन निशा को मोटर साईकिल पर बैठाकर पैसे के साथ गुरूवार को पडरौना आ रहे थें कि मोटर साईकिल सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने उन्हें मठिया प्रसिद्ध तिवारी गांव के नजदीक एक सुमशान जगह पर रोक दिया। बदमाशों के रोकने पर अब्दुल मोटर साईकिल रोक दिये जिसकों देखते हुए बदमाशों ने उनके सिर पर असलहां रख उनकी जमा तलाशी और उनके पास रखें लगभग पचास हजार रूपये ले लिये। साथ ही बदमाशों जान से मारने की धमकी देते हुए उनकी मोबाईल और मोटर साईकिल को भी छीन लिया और वहां से फरार हो गये।
अब्दुल ने घटना की सूचना स्थानीय जटहां बाजर थाने की पुलिस को तहरीर के माध्यम से देकर न्याय की गुहार लगायी है। इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना मालूम नही पता करवाता हूं। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR