Breaking News

दो सगें भाईयों ने पीट-पीट कर दी युवती की हत्या


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक अठारह वर्षीय युवती की बेरहमी से पीट-पीट कर दो सगे भाईयों ने हत्या कर दी। युवती पर हत्यारों की बहन का प्रेम संबंध उजागर करने का आरोप था।
घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही के लिए भेज दिया। सोमवार की देर शाम मृतका की मां की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्य करना शुरू कर दिया। कुशीनगर की यह घटना पडरौना कोतवाली क्षेत्र के गांव जंगल खिरकिया की है।
हत्या के दूसरे दिन मंगलवार को गांव में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। मंगलवार को पुलिस कार्यवाही के बाद दोपहर बाद घर पहुंचे शव को दरवाजे पर रख परिजन पुलिस-प्रशासन पर आरोप लगाते हुए धरने पर बैठ गए। इसकी जानकारी मिलते ही वरिष्ठ हिन्दू नेता पप्पू पांडेय भी मौके पर पहुंच गए और परिजनों के साथ धरने पर बैठ गए। धरने को संबोधित करते हुए हिन्दू नेता ने कहा कि पुलिस 24 घंटे के भीतर नामजद हत्यारों की गिरफ्तारी करें, पीडि़त परिवार को 5 लाख का मुआवजा दिलाया जाए, कृषि तथा आवासीय पट्टा, परिवार को सुरक्षा दी जाए तथा हत्या की निष्पक्ष जांच कराई जाए।
ज्ञातव्य हो कि उक्त निवासी सुनैना सोमवार को अपरान्ह करीब तीन बजे दरवाजे पर बैठी थी। इसी बीच गांव के ही पतरू व अनिल, जो दोनों सगे भाई हैं, ने लाठी, डंडे से सुनैना पर प्रहार कर दिया। चीख-पुकार सुन बाहर निकले परिवार के लोग अभी कुछ समझ पाते कि हमलावर एक के बाद एक ताबड़तोड़ लाठियां से मार कर भाग निकले।
सुनैना को लहूलुहान व अचेत पड़ा देख परिजन उसे आनन-फानन में इलाज के लिए खिरकिया स्थित एक निजी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया।
बताया जा रहा है कि मृतका सुनैना ने एक दिन पूर्व हुई पंचायत में हत्यारों की बहन का गांव के ही युवक के साथ चल रहे प्रेम संबंध को पूछताछ में उजागर किया था। इससे नराज आरोपियों ने सुनैना को सबक सिखाने की मन बना लिया था। अगले दिन मौका देख दोनों ने सुनैना को मौत के घाट उतार दिया।
इस सम्बन्ध में कोतवाल वृजेश कुमार वर्मा ने कहा कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, कार्यवाही की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR