Breaking News

एक युवक की मिली लाश, सिर कुच कर की हत्या

टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक 37 बर्षीय युवक की सिर कुचल कर हत्या कर दी गयी है। यह घटना कुशीनगर के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के सिकटा गांव की है। पुलिस ने शव को अपने कब्जें में लेकर पोस्र्टमाटम के लिए भेज दिया गया है।
जिले के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के ग्राम सिकटा निवासी बशीर की लाश गुरवार की सुबह 5 बजे गांव से ही कुछ दूरी पर खेत में खून से लथपथ मिली। सिर को बुरी तरह से कूचा गया था और हाथ भी जला दिये गये थे। हत्या कर शव को फेंके जाने की बात पुलिस द्वारा कही जा रही है। हत्या का कारण नहीं मालूम हो सका है। इसे लेकर तरह-तरह की अफवाहें तेज हैं।
बताया जा रहा है 37 वर्षीय बशीर मोटरसाइकिल का मिस्त्री था। बुधवार को सुबह वह घर से निकला तो घर नहीं लौटा। अगले दिन सुबह गांव के उत्तर दिशा स्थित एक खेत में खून से सना उसका शव मिला। घटनास्थल पर गिरे खून को देख कर लग रहा था कि हत्या कुछ घंटे पूर्व ही की गई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस व डाग स्क्वायड की टीम घटनास्थल पर पहुंची।
इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष भवनाथ चैधरी ने बताया कि घटना की सटीक जानकारी मृतक के परिजन या ग्रामीण नहीं दे पा रहे हैं। मामले की जांच की जा रही है। सिर में गंभीर चोट के अलावा दाहिना हाथ भी जला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सही जानकारी मिल जायेगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR