Breaking News

कुशीनगर में बावरिया गिरोह के दो शातिर गिरफ्तार


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
फाजिलनगर, कुशीनगर। उत्तर प्रदेश की कुशीनगर पुलिस ने बावरिया गिरोह के दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इन अपराधियों ने जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रो मंे हुयी चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है।
गिरोह के लोग रलवे स्टेशन के किनारे अपना ठिकाना बताने है। उसके बाद दिन में इनका काम फेरी लगाकर अच्छे घरो चिन्हित करना होता है। फिर उसे योजना बना इस गिरोह के सदस्य उस घर को लूट लेते है।
कुशीनगर पुलिस प्रवक्ता व पटहेरवा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार के शाम पांच बजे थानाध्यक्ष पटहेरवा पद्माकर राय उपनिरीक्षक शिवमनोहर यादव,, स्वाट टीम के प्रभारी विनय कुमार पाठक हमराहियो के साथ फाजिलनगर कस्बे के बघौचघाट मोड़ पर वांछित अभियुक्तों की गिरफतारी के लिए खड़े थे। कि मुखबीर के जरिए सूचना मिली कि ब्लाक को जाने वाली तिराहे पर दो संदिग्ध व्यक्ति खड़े है। मौके पर पहुचने पर दोनों संदिग्धों से पूछताछ करने पर दोनों की संदिग्ध बातों के कारण कड़ाई से पूछताछ करने पर दोनो ने फाजिलनगर सहित जनपद के थाना रामकोला, कप्तानगंज, सेवरही व तुर्कपट्टी मे हुई चोरियों मंे अपनी संलिप्तता कबूल की।
पूछताछ में एक ने अपना नाम वीरपाल पुत्र तिलक व दूसरे ने अपना नाम दारा पुत्र शोभा राम निवासी बलरामपुर थाना निगेही जनपद शाहजहांपुर बताया। तलाशी मंे दोनो के पास चाकू व चादी के कुछ सामान पाये गये। थाने लाने पर पुलिस को उन दोनो ने बताया कि हम चार लोग मिलकर चारी की घटनाओं को अंजाम देते रहे है जिसमे एक पहले ही पुलिस के पकड़ मंे है तथा दूसरा फरार है।
दोनों के निशानदेही पर पुलिस ने सेवरही रेलवे स्टेशन के पास से नौ जोड़ी चादी की बिछिया, आठ जोड़ी चादी के पायल तथा दो चादी की करधनी प्राप्त हुयी। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उन्हें जेल भेज दिया है।
इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष पटहेरवा ने बताया कि बरामद किये गये सामानों मे से कुछ सामान कस्बे के रेडीमेड व्यवसायी कृष्णा सिंह व उनके किरायेदार के यहां हुई चोरी का है।


अजय कुमार त्रिपाठी

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR