Breaking News

कुशीनगर में बदमाशो ने दिया चोरी की तीन-तीन घटनाओं को अंजाम


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश में कुशीनगर पुलिस के लिए मंगलवार का दिन काफी असफता पूर्ण रहा। जिले के तीन अलग-अलग हिस्सों में बदमाशों ने आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर आमजन को पूरी तरह से दहशत में ला दिया। हालकि इन घटनाओं को लेकर पुलिस फिलहाल कुछ विशेष नही कर पायी।
कुशीनगर में सबसे बड़ी घटना बदमाशों ने विशुनपुरा थाने के दुदही कस्बे में अंजाम दिया। रात दो बजे पूर्व ग्राम प्रधान सुनील गुप्ता के चाचा घर में सीढ़ी के रास्ते घुस कर बदमाशों ने सबसे पहले परिवार के सदस्यों पर डंडे से पीट कर लहूलुहान कर दिया। दहशत पैदा करने के बाद पूरे घर को खंगाला और लगभग दो लाख रुपये का सामान जिसमें जेवरात व नकदी भी शामिल है लेकर आराम से चले गयें।
पूरे घर की स्थिति को देख कर अन्दाजा लगाया जा सकता है कि बदमाश हर हद को पार करने की तैयारी में थे। दो की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। बदमाशों ने घर की महिलाओं व मासूम किशोरी तक पर रहम नहीं किया।
वही दजिले के अंतिम छोर तरयासुजान थाने के तमकुहीराज बाजार में अज्ञात बदमाश खिड़की के रास्ते घुस आलमारी में रखा नकदी व सामान चुराया और जब महिला ने शोर मचाने का प्रयास किया तो उसे बिस्तर से बांध दिया और जान से मारने की धमकी तक दे डाली। कसया कस्बे के शक्तिनगर वार्ड में भी चोरों ने एक खाली पड़े घर को खंगाला और जेवरात समेत एक लाख से अधिक का सामान उठा लेगये। जनपद में एक साथ हुई तीन घटनाओं से लोग पूरी तरह से दहशत में है।
इस सम्बन्ध में अपर पुलिस अधीक्षक चन्द्र प्रकाश शुक्ल ने बताया कि खुलासे के लिए पुलिस टीम गठित की गई इसके लिए स्वाट टीम को भी लगाया गया है। कुछ सुराग भी मिले हैं जिस पर कार्य किया जा रहा है। शीघ्र ही पर्दाफाश होगा। पुलिस मामले के तह तक पहुंचने में लगी है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR