Breaking News

कुशीनगर में फिर मिली अज्ञात लाश


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
फाजिलनगर, कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में अज्ञात लाशों के मिलने का सिलसिला आज भी जारी है। जिले के पटहेरवा थाना क्षेत्र स्थित एक नाले में शनिवार को एक अज्ञात युवक की लाश देखी गयी। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव का नाले से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
कुशीनगर जनपद में अज्ञात लाशों के मिलने का सिलसिला आज भी रफ्तार पकड़े हुए है। हर महिने जनपद के किसी न किसी थाना क्षेत्र में अज्ञात शव दिखायी देता है। पुलिस उसे अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज देती है, फिर कोई पहचान का न मिलने के कारण पुलिस भी उसके चक्कर में नही पड़ती है।
जिले के पटहेरवा थाना क्षेत्र स्थित कोईलसवा ग्राम सभा के टोला कपरधिका के पास खनुआ नाले मंे रामघाट के पास शनिवार को दिन के करीब एक बजे पशु चराने गये चरवाहांे को नाले के रेत में पड़ा शव दिखायी दिया। पहले तो चरवाहांे को अभाश हुआ कि सरस्वती पूजन के दौरान विसर्जित की जाने वाली मुर्ति है लेकिन नजदीक जाकर देखने पर वह किसी व्यक्ति की लाश थी। चरवाहो ने इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी। घटना की जानकारी होते ही सैकड़ों की संख्या मे लोग वहा जमा हो गये।
किसी ने लाश मिलने की सूचना पटहेरवा थाने को दी जिसके बाद मौके पर पहुची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से लाश को वाहर निकलवाया। पुलिस वहां मौजूद लोगों से लाश का शिनाख्त करायी लेकिन मौजूद लोगों ने लाश को नही पहचान सके। मृतक की उम्र लगभग पैंतीस वर्ष है तथा वह पैन्ट व सर्ट पहने हुए है।
इस सम्बन्ध मंे थानाध्यक्ष पटहेरवा पद्माकर राय का कहना है कि शव कई दिन पहले की होने की वजह से शिनाख्त नही हो पा रही है। शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है पीएम रिपोर्ट आने के बाद घटना की सही जानकारी का पता चल सकेगा।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR