Breaking News

वयोवृद्ध संत जामवंत दास का दरिन्दों ने मन्दिर में ही काट दिया हाथ-पैर


 मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान हुयी मौत

टाईम्स आॅफ कुशीनगर व्यूरो
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में प्राचीन शिव मंदिर कुबेरनाथ में धारदार हथियार से किए गए हमले में गंभीर रूप से घायल वयोवृद्ध संत जामवंत दास की गुरुवार की देर शाम गोरखपुर मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।
ज्ञातव्य हो कि कुशीनगर के कुबेरस्थान थाना अन्र्तगत कुबेरनाथ मंदिर के पुजारी जामवंत दास रोज की भांति भोजन करने के बाद मंदिर का मुख्य द्वार बंद कर बरामदे में सोने चले गए। बुधवार की रात के करीब 3.30 बजे उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर मंदिर के व्यवस्थापक पं. रमाशंकर ओझा तथा अन्य पुजारी जब वहां पहुंचे तो देखा कि साधु के बाए हाथ का पंजा कटकर नीचे गिरा एवं दाहिने पैर व सीने पर भी चोट के निशान थे तथा वे अर्धबेहोशी की हालत में पड़े थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने गोरखपुर मेडिकल रेफर कर दिया। वहां इलाज के दौरान उनकी गुरूवार की देर शाम उनकी मौत हो गई।
इस सम्बन्ध में क्षेत्राधिकारी शशिशेखर सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR