Breaking News

उत्कृष्ट शिक्षक समान से सम्मानित कुशीनगर का शिक्षक निलम्बित


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो।
पडरौना, कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक उच्च प्रथमिक विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक को निलम्बित कर दिया गया है। यह निलम्बित प्रधानाध्यापक शिक्षक संघ के मंत्री है।
जानकारी के अनुसार कुशीनगर में उच्च प्राथमिक विद्यालय बहोरापुर के प्रभारी प्रधानाध्यापक व जूनियर शिक्षक संघ के मंत्री मोहम्मद तारिक को सहायक शिक्षा निदेशक डा.विनोद कुमार शर्मा के निर्देश पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी प्रदीप कुमार पांडेय ने शुक्रवार को निलंबित कर दिया है।
बताया जाता है कि निलंबित प्रभारी प्रधानाध्यापक मोहम्मद तारिक बेहतर शिक्षक के सम्मान से सम्मानित हो चुके हैं। शासन के निर्देश पर विभाग द्वारा जिले में चुने गए तीन उत्कृष्ट शिक्षकों में एक तारिक भी है। इसके अलावा विद्यालय में बेहतर शैक्षिक माहौल कायम करने, बच्चों में बेहतर शिक्षा मुहैया कराने को लेकर जिलाधिकारी व जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी द्वारा भी तारिक को सम्मानित किया जा चुका है।
इस सम्बन्ध में बेसिक शिक्षा अधिकारी प्रदीप कुमार पाण्डेय का कहना है कि सहायक शिक्षा निदेशक बेसिक गोरखपुर, बस्ती मंडल डा.विनोद कुमार शर्मा द्वारा बीते दिनों विद्यालय के किए गए औचक निरीक्षण में प्रभारी प्रधानाध्यापक अनुपस्थित मिले थे, एमडीएम की संख्या भी नहीं दर्ज की गई थी। जिसको लेकर सहायक शिक्षा निदेशक के निर्देश पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को निलंबित किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR