Breaking News

अपराधों के खुलाशें में लगी कुशीनगर पुलिस की आठ टीमें

टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो
कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक के बाद एक घट रही आपराधिक घटनाओं के खुलाशे को लेकर पुलिस ने पूरी तरह से अपनी पूरी शक्ति लगा दी है। लगातार  घटी चार दुस्साहसिक घटनाओं के खुलासे के लिए आठ टीमें गठित की गई हैं।
ज्ञातव्य हो कि कुशीनगर जनपद में पुलिस द्वारा गठित आठ टीमें जिले सहित पड़ोसी जिले के कुछ हिस्सों में भी लगी हुई हैं। हाथ लगे सुराग पर पुलिस तेजी से बढ़ रही है। इन टीमों के साथ डाग स्क्वायड टीम भी लगायी गयी है। सभी प्रमुख स्थलों सहित होटलों आदि पर निगाहें लगी हुयी है।
वही दूसरी ओर घटनाओं के खुलासे के करीब पहुंची पुलिस रात्रि गश्त बढ़ाने के साथ ही कानून व्यवस्था को लेकर विशेष रणनीति के तहत कार्य करने में लगी जिसका प्रमुख उद्देश्य है कि कही किसी तरह की कोई घटना न घटे।
ऐसे में संदिग्धों पर भी निगाहें टीकीं हुयी हैं ताकि फिर से कहीं कोई वारदात न हो। सिविल ड्रेस में भी पुलिस का विशेष दस्ता लगा है जो अपराध रोकने के साथ ही पेशेवार अपराधियों पर शिकंजा कसने में लगा है। बताया जा रहा है कि जनपद में घट रही घटनाओं का सम्बन्ध बाहरी गैंग से जुड़े हैं। ऐसे में पुलिस घटना में शामिल अपराधियों सहित गैंग को बेनकाब करना चाहती है।
इस सम्बन्ध मे पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटनाओं का खुलासा शीघ्र होगा। हम उसके नजदीक है। टीमों को कुछ अहम सुराग लगे हैं तो अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने को लिए विशेष रणनीति के तहत कार्य किया जा रहा है। आमजन भी सहयोग करें। कहीं कोई संदिग्ध दिखे तो तुरंत पुलिस को सूचना दें।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR