Breaking News

एक गुंगें व बहरे बेटे की तलाश में राह देख रही मां की बूढ़ी आखें


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक मां अपने गुगें व बहरे बेटे की तलाश में आज भी दरवाजे पर बैठी राह देखती है। दो माह से लापता इस युवक की तलाश में पूरा परिवार हताश हो गया है। अभी तक उसका कही भी पता नही चल सका है।

कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के ग्राम सभा रामपुर खुर्द निवासी तजमूल अली ने बताया कि दो माह से गूंगा बेटा अशरफ अली उम्र 22 की तलाश करते-करते उनका बुरा हाल हो गया है।परिवार के अन्य सदस्य भी बेहाल हैं। 

तलाशते जनपद के अपने गांव पहुंचे श्री अली ने बताया कि मैं दिल्ली में सिलाई का काम करता हूं। चार पुत्रियों व दो पुत्रों में अशरद बड़ा है। चार वर्ष पूर्व उसकी शादी भी हो गई। गांव से दिल्ली जाते समय अशरद को भी साथ लेते गया। वह भी मजदूरी करके कुछ कमाने लगा।

उन्होंने कहा कि 14 जून के सुबह जब मैं शौचालय गया तो वह कमरे में था, पर जब शौचालय से निकला तो वह कमरे में मौजूद नहीं था। काफी तलाश के बाद जब नहीं मिला तो 16 जून को सरिता विहार स्थित थाना में तहरीर दी गई और गुमशुदगी दर्ज हो गई।

प्रत्येक दिन अशरफ के आने के इन्तजार मे दुआएं की जा रही है और तलाश की जा रही है। चूंकि वह गूंगा-बहरा के साथ-साथ अनपढ़ भी है। ऐसे में न तो वह कुछ बोल सकता है, न सुन सकता है और न ही लिख सकता है। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR