Breaking News

जर्नलिस्ट्स वेलफेयर आर्गनाईजेशन करेगा पत्रकार कोष की स्थापना



कुशीनगर । जर्नलिस्ट्स वेलफेयर आर्गनाईजेशन ने पत्रकारों के सम्मान के लिए सघर्ष करने का संकल्प लेते हुए पत्रकार कोष की स्थापना की घोषणा की।

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में पडरौना स्थित हनुमान इन्टर कालेज के प्रागण में रविवार को जर्नलिस्ट्स वेलफेयर आर्गनाईजेशन जनपद इकाई की बैठक ज्योतिभान मिश्र की अध्यक्षता में की गयी। जिसमें उपस्थिति पत्रकारों ने अपने विचार रखे। इस बैठक में विशेंष कर पत्रकारों के सम्मान पर चर्चा हुयी।

चर्चा के दौरान तय किया गया कि यह पत्रकार संगठन पत्रकारों के सम्मान के लिए संघर्ष करेगा। जिसमें पत्रकारों के लिए सभी स्तर के जोखिम कार्यो पर दुर्घटना बीमा, पूर्नवास की समस्या, सभी पत्रकारों को राज्य सत्रीय मान्यता दिलाने का, आदि संर्घष की बातें प्रमुख रही। 

ज्ञातव्य हो कि जर्नलिस्ट्स वेलफेयर आर्गनाईजेशन की स्थापना जून 2010 में पत्रकारों के हितार्थ की गयी थी। जिसके संस्थापक अध्यक्ष स्व. अवधेश तिवारी रहे। संगठन पिछले तीन बर्षो से पत्रकारों के हितों की लड़ाई लड़ रहा है। जिसके तहत यह बैठक आयोजित की गयी।

इस बैठक को प्रमुख रूप से भानु प्रताप तिवारी, प्रेम शंकर सिंह सूर्यवंशी, अजय कुमार त्रिपाठी, अजय कान्त पाण्डेय, अजीत कुमार भोलू, परवेज आलम, शुम्भू मिश्र, मों. नईम, तौसिफ अहमद, जीवन देव बर्मा, ममता तिवारी, हरिगोविन्द चैबें, उपेन्द्र कुशवाहा, ओमप्रकाश मिश्र, सुधा त्रिपाठी, जितेन्द्र कुमार, असगर अली, ओम प्रकाश शर्मा, आदि ने भी सम्बेधित किया। इस अवसर पर सुनील तिवारी , रवि पाण्डेय, अरूण कुमार, राजू दूबें, आदि उपस्थित रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR