Breaking News

प्राशसनिक चौकसी के बाद मिश्रौली मेला सम्पन्न



  • प्रशासन ने रखा फूक-फूक कर कदम


कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में बहुचर्चित मिश्रौली छोल मेला गुरूवार को कड़ी चैकसी के बीच सम्पन्न हो गया।

ज्ञातव्य हो कि पडरौना कोतवाली के गांव मिश्रौली व बड़हरागंज में आयोजित होने वाले डोल मेला को सकुशल संपन्न कराने को लेकर डीएम आर सैम्फिल व एसपी ललित सिंह ने बुधवार को दौरा कर वहां बड़ी चैकसी लगाकरा प्रशासनिक अमले ने दोनों समुदायों के लोगों से बातचीत कर त्योहार को शांतिपूर्वक मनाने पर बल दिया था। प्रशासन को डर था कि यहा कोई अनहोनी न हो जाय।

इस डोल मेला को सकुशल संपन्न कराने के लिए पांच मजिस्ट्रेट, दो सीओ, दस एसओ, गैर जनपद से आए तीन दर्जन उप-निरीक्षक, डेढ़ कंपनी पीएसी, दो क्यूआरटी व तीन सौ सिपाही लगाए गये थे।

कुशीनगर का यह डोल मेला कई कोतवालों और एवं प्रशासनिक अधिकारी की नौकरी खाकर बहुचर्चित हो गया। तभी से यहा प्रशासन फुक-फूक कदम रखता आ रहा है। इसी क्रम में बडहरागंज व विश्रामपट्टी में पहुंचे डीएम श्री सैम्फिल ने उपस्थित दोनों समुदाय के लोगों से कहा कि हर हाल में मेले में शांति व्यवस्था बनाए रखना है।

प्रशासन ने अराजक तत्वों से निपटने के लिए सभी तैयारियां कर ली थी, अराजक तत्वों को चिन्हित कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी थी। जिसके चलते यह जन्माष्टमी के पर्व पर आयोजित मिश्रौली डोल मेंला सकुशल सम्पन्न हो गया। कही किसी अनहोनी की शिकायत नही है। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR